Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में इंटीरियर डिजाइनर के शव के अवशेष ढूंढ पाना पुलिस के लिए चुनौती

गाजियाबाद। इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार की हत्या के मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें दबिश दे रही हैं। हालांकि, दायां पैर मिलने के बाद शव के अन्य अवशेष ढूंढ पाना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी बुलंदशहर के बीबीनगर और औरंगाबाद नहर से तीन दिन के प्रयास के बाद भी कोई अवशेष नहीं मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजनगर एक्सटेंशन की केडब्ल्यू सृष्टि निवासी तरुण पंवार 16 अगस्त को लापता हो गए थे। पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने औरा कायमेरा निवासी अंजली, वंश और पवन को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए पवन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तरुण के शव के छह टुकड़े किए थे और शव को बुलंदशहर बीबीनगर व औरंगाबाद नहर में फेंक दिया। पुलिस ने औरंगाबाद झाल से दायें पैर को बरामद कर लिया। पुलिस ने पैर के सैंपल लेकर उसका डीएनए कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके अलावा शव के अन्य अवशेषों की तलाश में पुलिस ने गोताखोरों की तीन दिन तक मदद ली, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

 

 

जैसे-जैसे समय गुजर रहा है, पुलिस के लिए उनको ढूंढने की चुनौती बढ़ती जा रही है। मामले में अक्षय, मनोज, दीपांशु, जीते, अंकुर, अंकित अभी फरार हैं। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मामले में घटना में प्रयुक्त कार, दरांती आदि सामान बरामद कर लिया है। शव के अवशेषों को बरामद करने का प्रयास भी चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय