Thursday, September 19, 2024

यूपी में आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए हमारी तैयारी पूरी – जयंत चौधरी

लखनऊ। आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने बताया कि यूपी की आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए वो तैयार हैं। जयंत चौधरी ने कहा क‍ि हमारी सरकार उत्तर प्रदेश में किसानों, व्यापारियों और नौजवानों के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रही है। इसे जनता देख रही है। जयंत चौधरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। हालांकि अभी चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन हमारी तैयारी पूरी है। आरएलडी प्रमुख ने कहा कि उपचुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। इसको लेकर लगातार संगठन की मीटिंग की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जब प्रत्याशियों का चयन होगा, तो तैयारी और तेज कर दी जाएगी। हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा सरकारी कर्मचारियों के लिए यूपीएस (यूनिफाइड पेंशन स्कीम) लाया गया। इसको लेकर आरएलडी प्रमुख ने कहा कि ये योजना लोगों की भलाई के लिए लाया गया। पुरानी पेंशन योजना की मांग कर रहे कई सारे संगठनों ने भी इसका स्वागत किया है। उन्होंने एनपीएस (न्यू पेंशन स्कीम) की भी तारीफ की और कहा कि भारत लगातार तरक्की कर रहा है, ऐसे में एनपीएस के माध्यम से लोग देश की आर्थिक मुख्यधारा से जुड़ सकते हैं।

 

 

जयंत चौधरी ने टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस पार्टी) शासित पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के के मुद्दे पर कहा कि शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने का अधिकार सबको है, लेकिन वहां पर कुछ अनियंत्रित चीजें हुईं, इसके पीछे कुछ ऐसी ताकतें थीं, जो नहीं चाह रही थीं कि मामले की पूरी जांच हों। आरएलडी प्रमुख ने कहा कि ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की जांच सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) को सौंप दी गई है। ऐसे में पीड़ित परिवार जल्द न्याय मिलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय