Thursday, September 19, 2024

पीलीभीत में धरने पर बैठे भाजपा विधायक के पिता बोले- मायावती सबसे अच्छी सीएम थींं,योगी इतने अच्छे नहीं हैं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक विवेक शर्मा के पिता रामशरण वर्मा का एक बयान चर्चा का विषय बन गया है। पीलीभीत में धरने पर बैठे रामशरण वर्मा ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती एक अच्छी मुख्यमंत्री थीं, जबकि वर्तमान मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) इतने अच्छे नहीं हैं। यह बयान इसलिए भी हैरान करने वाला है क्योंकि रामशरण वर्मा के बेटे विवेक शर्मा भाजपा के विधायक हैं। इस बयान ने राजनीतिक हलकों में कई सवाल खड़े कर दिए हैं और इसे लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं।
उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिना रिश्वत के कोई काम नहीं हो रहा है। लेखपाल पैसा लेते हैं लेखपालों के ऊपर जो अधिकारी हैं वह भी पैसा लेते हैं। वर्तमान सरकार रिश्वतखोरी पर लगाम नहीं कस पा रही है। बसपा सरकार में अफसर डरते थे और पैसा नहीं लेते थे। वर्तमान सरकार में हालात खराब हैं। पूर्व विधायक इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैं तो यह भी कहूंगा कि अब तक के सभी मुख्यमंत्री में सबसे बेकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। इनसे अच्छी तो मायावती थी कम से कम रिश्वतखोरी तो बंद कर दी थी।

पूर्व विधायक रामशरण वर्मा, जो दो बार बीजेपी से विधायक रह चुके हैं और राज्य मंत्री भी रहे हैं, ने एक बार फिर धरना दिया है। यह धरना उन्होंने बीसलपुर मंडी में मंगलवार को स्थानीय लोगों और किसानों की समस्याओं को लेकर किया। उनका कहना है कि छुट्टा जानवरों से लोगों को काफी परेशानी हो रही है, और नगर पालिका द्वारा वॉटर टैक्स, हाउस टैक्स सहित विभिन्न कर वसूलने के बावजूद कोई सुविधाएं प्रदान नहीं की जा रही हैं। उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष के पति की संपत्ति की जांच कराने की मांग भी की है और सुझाव दिया है कि सार्वजनिक भूमि पर अस्थाई गऊशाला बनाकर चारे की समुचित व्यवस्था की जानी चाहिए। इसके साथ ही, उन्होंने नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय