Friday, September 20, 2024

नोएडा में ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक को लगी पुलिस की गोली

नोएडा। एनसीआर में कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चोरी करने वाले ठक-ठक गैंग के तीन बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है। बदमाशों के कब्जे से चोरी का एक लैपटॉप, 5 मोबाइल फोन, एक अवैध तंमचा मय जिन्दा कारतूस सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि 28 अगस्त की देर रात को थाना सेक्टर-58 पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में सवार होकर ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से कार में सवार होकर घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-62 के पास से तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान इन्होंने अपना नाम आहत, वसीम व जितेंद्र बताया। इनके पास से पुलिस ने कोटक महिंद्रा बैंक का क्रेडिट कार्ड बरामद किया जो इनके द्वारा 23 अगस्त को इलेक्ट्रॉनिक सिटी मेट्रो स्टेशन के पास से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से अपने साथियों खुर्रम, महफूज आदि के साथ मिलकर चोरी किया गया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने अन्य गाड़ियों से चुराया हुआ लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि सेक्टर-62 के डी-पार्क के पास झाड़ियां में छुपा कर रखा है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम सेक्टर-62 स्थिति छोटा पार्क के पास सामान बरामद करने के लिए बदमाशों को लेकर गई। वहां पर उनके द्वारा छुपाए गए बैग में तमंचा रखा गया था, जिसे बरामदगी के समय बैग से निकालकर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली आहत पुत्र अशफाक के पैर में लगी है। उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
उन्होंने बताया कि वहां से भाग रहे वसीम और जितेंद्र को भी पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने पांच मोबाइल फोन, एक देसी तमंचा, कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त एक कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि ये लोग कारों का शीशा तोड़कर उसमें रखा कीमती सामान चोरी कर लेते हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह भी पता चला है कि ये बदमाश भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में लोगों की कारों पर ठक-ठक करके उन्हें दिग्भ्रमित कर देते हैं, और उनके वाहनों से मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करते हैं। उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय