Thursday, September 19, 2024

कूड़ा निस्तारण केंद्र के स्थानांतरण को लेकर 16 ग्रामों के प्रतिनिधियों की जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बैठक

गाजियाबाद। महात्मा गांधी सभागार, कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता एवं माननीय विधायक मुरादनगर अजीतपाल त्यागी, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक की गरिमामयी उपस्थित में मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों की शिकायतों के निस्तारण के सम्बंध में बैठक आहूत की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक के दौरान मुरादनगर विधानसभा के 16 गांवों के प्रधानों/प्रतिनिधियों द्वारा चौधरी आजाद प्रमुख अध्यक्ष विकास संघर्ष समिति, गाजियाबाद के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय के सम्मुख अपनी शिकायतों को रखा गया। जिसमें नगर निगम गाजियाबाद द्वारा ग्रामीण क्षेत्र, पाईप लाईन रोड, मुरादनगर में कूड़ा निस्तारण केंद्र मुख्य शिकायत रही। इसके साथ पाईप लाईन रोड व हम तुम रोड को गड्ढ़ामुक्त कराना, धर्मकांटा स्थान परिवर्तन, नाला को सफाई व सही करवाना, सड़कों पर बड़े वाहनों द्वारा अवैध पार्किंग, ग्रामों में फॉगिंग कराना, कूडे की गाडियां ढककर ले जाना आदि शिकायतों से जिलाधिकारी महोदय को अवगत कराया गया। ग्रामवासियों ने कहा कि शीघ्र अतिशीघ्र पाईप लाईन रोड़ पर कूड़ा निस्तारण हेतु प्रोसेसिंग बंद हो या इसका विकल्प निकाला जाएं।

 

नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा प्रेषित कुछ शिकायतों का त्वरित कार्यवाही से निस्तारण किया जा चुका है और कुछ शिकायतें पर कार्यवाही चल रही है। सड़क निर्माण के सम्बंध में सडक के गड्ढे भरवा दिए गए थे, बरसात का मौसम होने के वजह से पूर्ण कार्य नहीं करवाया गया था, इसका टेण्डर हो चुका है और बरसात के मौसम के बाद त्वरित कार्यवाही से कार्य पूर्ण कर लिया जायेगा। ग्रामों में फोगिंग, सडक पर अवैध पार्किंग को बंद करने के लिए आदेश दिए गये थे। इसके साथ ही धर्मकांटा का स्थान परिवर्तित कर दिया गया है जो कि जल्द ही चालू हो जायेगा। नाले की सफाई करवाते हुए उसको सही करवा दिया गया है। कूड़ा निस्तारण केंद्र के सम्बंध में कार्य चल रहा है, जल्द ही वहां से हटाया दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय