Thursday, September 19, 2024

बागपत से धार्मिल स्थल के लिए बसें नहीं चलने से श्रद्धालुओं में रोष

बागपत। धार्मिक स्थलों तक बड़ौत डिपो की बसे संचालित न होने पर जनपद के श्रद्धालुओं में रोष व्याप्त है। श्रद्धालुओं को या तो निजी वाहनों या फिर निजी बसों में दोगुना किराया देकर सफर करना पड़ रहा है। उन्होंने जल्द से जल्द धार्मिक स्थल तक बसों को संचालित कराए जाने की मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि बड़ौत डिपो के पास 113 बसें निगम और 45 बसें अनुबंधित संचालित हैं। लेकिन इन बसाें में से एक भी बस न तो शुक्रताल जाती है और न ही गढमुक्तेश्वर। जिस कारण जनपद के श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। श्रद्धालु कई बार परिवहन विभाग के अधिकारियों से बस चलवाएं जाने की मांग कर चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिस कारण उन्हें मजबूरन या तो अपने निजी वाहनों या फिर निजी बसों में दो से तीन गुना किराया देकर सफर करना पड़ रहा है।

 

जनपद से रोजाना सैकड़ों लोग इन धार्मिक स्थलों पर पूजा-अर्चना करने जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद जनपद से इन स्थलों तक बसे संचालित नहीं हैं, जिस कारण श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

शुक्रताल, गढ़मुक्तेश्वर समेत अन्य धार्मिक स्थलों के लिए बड़ौत डिपो की बसे नहीं चलती। मजबूरन यात्रियों को सहारनपुर या मुजफ्फरनगर की डिपो के भरोसे यहां तक सफर करना पड़ता है, लेकिन उनके संचालन का भी कोई समय नहीं है। अधिकारियों को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय