Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में घर में पत्थर फेंकते हैं पड़ोसी, करते हैं तोड़फोड़, काट डाले पेड़

मेरठ। थाना मुंडाली क्षेत्र के गांव भगवानपुर चट्टावन में घर में भूत होने की बात कहकर पड़ोसी पर बंद मकान में तोड़फोड़ और नीम का पेड़ काटने का आरोप लगाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव भगवानपुर चट्टावन में घर में भूत होने की बात कहकर पड़ोसी पर बंद मकान में तोड़फोड़ और नीम का पेड़ काटने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि शिकायत के बावजूद थाना पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।
कमलेश सिंह पत्नी विजयपाल सिंह ने बताया कि उनका ग्राम भगवानपुर चट्टावन में काफी पुराना मकान है, जो फिलहाल बंद पड़ा है। 16 अगस्त की शाम वह अपने गांव गए तो पता चला कि घर के ताले टूट गए हैं और नीम का पेड़ भी काट दिया। घर का सामान भी इधर-उधर पड़ा हुआ था।

 

कमलेश का कहना है कि यह सब पड़ोसी युवक की करतूत है। गांव के लोगों ने एकत्र होकर आरोपी युवक से पूछताछ की तो उसने कहा कि मकान में रात को भूत आते हैं।

 

भूत उसके मकान में पत्थर फेंकते हैं, जिससे उसके बच्चे चोटिल हुए हैं। युवक ने ग्रामीणों से कहा कि मकान में तोड़फोड़ व पेड़ भी भूत ने काटा है। कमलेश का कहना है पड़ोसी ने साजिश के तहत घटना की है।

 

17 अगस्त को इस मामले में मुंडाली थाने की मऊखास चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी आरोपी को अपने साथ ले गई थी लेकिन कुछ देर बाद छोड़ दिया। एसएसपी ने मुंडाली थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय