Friday, September 20, 2024

मोरना में छात्रा के साथ छेड़छाड़ व छात्र पर जानलेवा हमले के आरोपियों को भेजा जेल

मोरना। बुधवार को छात्रा के साथ छेड़छाड़ व विरोध करने पर छात्रा के भाई पर जानलेवा हमले करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने के कारण तनाव व्याप्त है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना प्रभारी निरीक्षक नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि बेहड़ा सादात चौराहे पर बस द्वारा घर जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ व विरोध करने पर भाई के ऊपर जानलेवा हमले के आरोपी दो बाल अपचारी सहित उम्मैद, अमजद व शमशाद  को पुलिस ने बेहड़ा सादात व चौरावाला के बीच निर्माणाधीन मकान से एक लोहे के सरिया व दो बांस के डंडों सहित गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

 

पीडि़त के चाचा राजसिंह ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी के बाद उसकी भतीजी गांव की ही अन्य छात्राओं के साथ बेहड़ा सादात चोराहे से बस में सवार होकर घर लौट रही थी द्घक तभी बस में बेहड़ा सादात निवासी चार युवक सवार हो गये, जो अश्लील इशारे करते हुए छेडख़ानी करने लगे। छात्रा ने बाहर दुकान पर बैठे अपने भाई विशाल को बताया तो विशाल ने छेड़छाड़ का विरोध किया, जिस पर पर आठ आरोपियों ने विशाल पर लोहे की रॉड ईंट पत्थर लाठी से जानलेवा हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया, जिससे विशाल वहीँ ज़मीन पर गिर पड़ा।

 

पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार बाल अपचारी सहित 13 आरोपियों अमजद, फैजल, शमशाद, उम्मेद, ताज, फिरोज, जीशान, रवीश, नवाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो बाल अपचारी सहित पांच आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय