Friday, September 20, 2024

अर्जुन पासी हत्याकांड: रायबरेली में भाजपा विधायक की गाड़ी पर हमला,भीम आर्मी युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरफ्तार

रायबरेली। रायबरेली में भाजपा विधायक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम देवेंद्र भीमराज बताया जा रहा है, जो भीम आर्मी युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष है। पुलिस ने इस गिरफ्तारी के साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में भी छापेमारी जारी रखी है। मामले की जांच चल रही है, और पुलिस हमले के पीछे के मकसद को समझने की कोशिश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना उत्तर प्रदेश के नसीराबाद थाना क्षेत्र के पिछवारिया गांव की है, जहां 11 अगस्त को अर्जुन पासी नामक व्यक्ति को उसके घर से बुलाकर गोली मार दी गई थी। इस हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया था। हत्या के अगले दिन, देवेंद्र के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने अर्जुन पासी के शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी।

 

भाजपा विधायक अशोक कोरी भी मृतक के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि, जब विधायक वहां पहुंचे, तो उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया गया और तोड़फोड़ की गई। विधायक के ड्राइवर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि जब विधायक गाड़ी में बैठे हुए थे, तभी उन पर हमला किया गया था। विधायक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से सुरक्षित निकलने में सफल रहे।

 

इस मामले में पुलिस ने देवेंद्र भीमराज समेत आठ लोगों के खिलाफ नामज़द और लगभग साठ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नसीराबाद पुलिस ने भारी बल के साथ अमेठी ज़िले के फुरसरगंज थाने के खैराना गांव से देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। भीम युवा संगठन के कुछ सदस्य एसपी ऑफिस पहुंचे, लेकिन सदर कोतवाल राजेश सिंह ने उन्हें एसपी ऑफिस के गेट से बाहर कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय