Friday, September 20, 2024

शामली में अकेली महिला के साथ कई महिलाओं ने की मारपीट, मारपीट का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

 

शामली। शामली में एक अकेली महिला के साथ कई महिलाएं मिलकर मारपीट कर रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई। वायरल वीडियो के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के आदेश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह घटना जनपद शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर की एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। जिसमें महिला के साथ गांव की ही कुछ महिला मारपीट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं कुछ लोग वीडियो भी बना रहे हैं।

 

वीडियो में काफी सारे ग्रामीण मारपीट का यह तमाशा देखते भी नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुई तो पुलिस अधीक्षक शामली रामसेवक गौतम ने थानाभवन पुलिस को मुकदमा पंजीकृत कार्यवाही के आदेश दिए।

 

जानकारी के अनुसार जिस महिला के साथ मारपीट की जा रही है, उसका नाम डोली प्रकाश में आया है. महिला डोली ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि गुरुवार की शाम तब वह अपने बच्चों के साथ घर पर बैठी थी, तभी गांव के पड़ोसी 06 महिलाओं ने कूड़े को लेकर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

 

पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय