Saturday, July 20, 2024

पटना में अपराध की साजिश रच रहे दो गिरफ्तार, हथियार बरामद

पटना। बिहार पुलिस ने शुक्रवार को पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के एक घर में छापेमारी कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। घर से पांच लाख रुपए और बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ब्यापुर गांव के एक घर में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। दानापुर-2 के पुलिस उपाधीक्षक पंकज मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ब्यापुर गांव निवासी दलवीर कुमार और यशवीर कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि एक व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो बंदूक, एक राइफल, तीन देसी पिस्तौल, 9 एमएम का एक पिस्टल, एक देसी कट्टा ,7.65 बोर का 41 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इसके अलावा भी कई कारतूस जब्त किए गए हैं।

 

 

इनके पास से नकद 5 लाख 26 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। पुलिस दोनों गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि सभी जिस घर में थे, उस घर का मालिक भी पहले जेल जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय