Friday, September 20, 2024

चौधरी बीरेंद्र सिंह बोले- विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने की हमारे पास कोई सूचना नहीं

नई दिल्ली। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इस बीच कांग्रेस नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन और विनेश फोगाट को लेकर बयान दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आप के साथ गठबंधन पर कांग्रेस नेता ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी की सिर्फ बात नहीं है। इंडिया गठबंधन के तहत लोकसभा का चुनाव लड़ा गया। इस गठबंधन के कुछ साथी चाहते हैं कि हरियाणा में भी उनको हिस्सेदारी मिले, यह उनका मत है। बाकी पार्टी और सेंट्रल हाईकमान फैसला करेगा। मेरा अपना मानना है कि इस पर विचार जरूर हो रहा होगा।

 

इसके अलावा उन्होंने रेसलर विनेश फोगाट के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरों पर भी बयान दिया। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अभी इस तरह की कोई बात नहीं है। यदि वह चुनाव लड़ना चाहें तो अलग बात है। मुझे नहीं लगता इस तरह की कोई बात हुई हो कि विनेश फोगाट ने कहा हो कि मैं चुनाव लड़ना चाहती हूं। इस तरह की हमारे पास कोई सूचना नहीं है।

 

बता दें कि विनेश फोगाट ओलंपिक में अधिक वजन पाए जाने के बाद गोल्ड मेडल मुकाबला नहीं खेल पाईं थीं। इसके बाद वह लौटीं तो उनके समर्थन में एक रैली निकाली गई थी। इस रैली में उनके साथ कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा नजर आए थे। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा था कि हम विनेश फोगाट का सम्मान करना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि अगर हमारे पास एक भी राज्यसभा सीट होती तो उन्हें मौके दे देते।

 

इसके बाद कयास लगाया जाने लगा कि विनेश फोगाट को कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतार सकती है।

 

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। हरियाणा में एक चरण में चुनाव होगा। हरियाणा में पांच अक्टूबर को मतदान होना है, जबकि नतीजे आठ अक्टूबर को घोषित होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय