Friday, September 20, 2024

मेरठ में बिजली बंबा बाईपास चार सितंबर से आठ सितंबर तक के लिए बंद

मेरठ। बिजली बंबा बाईपास का रेलवे फाटक पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। रेल ट्रैक की मरम्मत के लिए 4 सितंबर की सुबह पांच बजे से लेकर 8 सितंबर की रात आठ बजे तक इस फाटक पर यातायात पूर्णतया बंद रहेगा। पांच दिनों तक इस मार्ग के बंद रहने पर नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रोजाना इस मार्ग से एक लाख से अधिक वाहन गुजरते हैं। यातायात पुलिस इन पांच दिनों में वैकल्पिक मार्ग तलाशने में जुटी है, ताकि शहर में जाम न लगे और राहगीरों को भी परेशानी न हो।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हापुड़-मेरठ रोड को दिल्ली-मेरठ रोड को बिजली बंबा बाईपास जोड़ता है। रोजाना इस मार्ग पर भारी भीड़ होने के कारण जाम के हालात बने रहते हैं। इस मार्ग पर मेरठ-हापुड़-खुर्जा रेल मार्ग पड़ता है। मार्ग पर फाटक बंद रहने से कई किलोमीटर लंबा जाम लगना आम बात है। इस मेरठ-हापुड़ रेल मार्ग से वंदे भारत एक्सप्रेस के गुजरने पर रेल मार्ग की मरम्मत का काम किया जाएगा। इसके लिए बिजली बंबा बाईपास फाटक को पांच दिनों तक बंद रख कर ट्रैक की मरम्मत और पत्थरों को बदलने का काम होगा।

 

 

 

इस लिए 4 सितंबर की सुबह सात बजे से लेकर 8 सितंबर की रात आठ बजे तक इस फाटक को लगातार बंद रखा जाएगा पांच दिनों तक फाटक बंद रहने और यातायात अवरुद्ध होने से नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस मार्ग का तमाम यातायात शहर के अंदर से होकर आएगा, जिससे जाम के हालात बने रहेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय