Friday, September 20, 2024

 नोएडा में शराबी पत्नी ने पति को बना दिया चोर, घरों व शराब के ठेकों से कराती थी चोरी, तीन गिरफ्तार

नोएडा। थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने घरों व शराब के ठेकों पर चोरी करने वाले पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, ताला तोड़ने वाला लोहे का सब्बल और घटना में प्रयुक्त होने वाला ऑटो रिक्शा बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर में स्थित विभिन्न शराब के ठेकों व घरों में चोरी करने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार महिला महंगी शराब पीने की आदि है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने सूरज, उसकी पत्नी काजल तथा कुलदीप को गिरफ्तार किया है। इनके पास एक ऑटो रिक्शा और 25 हजार रुपए नकद बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में स्थित एक शराब के ठेके से अगस्त माह में नकदी, शराब आदि चोरी की थी। इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक शराब के ठेके से भी चोरी की है। इनके खिलाफ पूर्व में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

 

 

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि तीनों नशे के आदी है। अभियुक्ता काजल ने 3 वर्ष पहले अभियुक्त सूरज कुमार उर्फ करन पुत्र रवि कुमार से प्रेम विवाह किया था। अभियुक्ता मंहगी शराब के नशे की शौकीन है। पत्नी को नशा कराने व शौक पूरे करने के लिये पैसों की जरूरत के लिए सूरज ने चोरी करना शुरू कर दिया। सूरज पर पूर्व से अनेक मुकदमें पंजीकृत है। अभियुक्त सूरज पिछले करीब 1 वर्ष से अपनी पत्नी काजल व दोस्त कुलदीप चौहान पुत्र राजभान सिंह के साथ मिलकर चोरियां कर रहा है। कुलदीप चौहान एक ऑटो का मालिक है, जो दिन में ऑटो चलता है व रात को अपने दोस्त सूरज व उसकी पत्नी काजल के साथ मिलकर चोरी करता है।

 

 

चोरी करने के दौरान सूरज हर समय अपनी पत्नी काजल को साथ रखता है और पुलिस व जनता को भ्रमित करने के लिए काजल स्वयं इस ऑटो में अभियुक्त सूरज व कुलदीप चौहान के साथ अपराध के सफल प्रयोजन के लिए यात्रा करती है। अभियुक्ता काजल चोरी के पैसे व माल अपने पास जमा करती है व बाद में हिस्से का बंटवारा करके देती है। उन्होंने बताया कि ये लोग एक मजबूत सब्बल (लोहे की राड़) रखते हैं।   जिसको ताले मे फंसाकर ताला तोड़ देते हैं। दुकान व घर के अन्दर से रुपये, गहने, मोबाइल व अन्य कीमती सामान चोरी कर लेते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय