Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में मिंडकाली गांव में कार सवार पर फायरिंग, एक आरोपित गिरफ्तार

बुढ़ाना। गांव मिंडकाली में झगड़ा होने के बाद  वापस लौट रहे कार सवार पर फायरिंग की गई। एकाएक फायरिंग से ग्रामीण सकते में आ गए। पुलिस ने झगड़े के एक आरोपित को पकड़ लिया। फायरिंग की घटना को लेकर फोरेंसिक विभाग कार की जांच करने पहुंची।

क्षेत्र के गांव मिंडकाली में सोमवार रात्रि को रूपेश का अपने ही गांव के युवको से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि उसके घर में घुसकर मारपीट की गई। आरोप है कि बीच बचाव करवाने आए सोनू के साथ भी मारपीट की गई। रूपेश अपनी कार से घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए बुढ़ाना कोतवाली जाने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि तमंचा दिखाकर रास्ते में उसे रोकने का प्रयास किया गया। उसके न रूकने पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। तमंचे की गोली उसकी गाड़ी की पिछली सीट में लगी है। रूपेश ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

पुलिस ने बताया कि रूपेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मंगलवार को फॉरेंसिक टीम बुढ़ाना कोतवाली पहुंची। रूपेश की कार में लगी गोली की जांच पड़ताल की। इस टीम ने कार से कई नमूने लिए। पुलिस ने घटना में नामजद आरोपित विकास को मिंडकाली गांव के तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसका चालान कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय