Friday, September 20, 2024

ब्रजभूषण शरण सिंह भरी सभा में फफक-फफक कर रोने लगे, जानें क्या है पूरा मामला !

गोंडा। भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं, गोंडा में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जब उन पर लगे यौन शोषण के आरोपों की चर्चा हुई, तो बृजभूषण शरण सिंह भावुक हो गए। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को कांग्रेस की साजिश बताया और मंच पर ही फफक-फफक कर रो पड़े।

गोंडा में एक प्राइवेट स्कूल में स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण कार्यक्रम के दौरान पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह उपस्थित थे इस कार्यक्रम में  एमएलसी अवधेश सिंह ने जब बृजभूषण पर लगे यौन शोषण के आरोपों का जिक्र किया और उन्हें फर्जी बताया, तो बृजभूषण सिंह भावुक हो गए, उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े और उन्होंने बार-बार अपने गमछे से आंसू पोछने की कोशिश की। यह दृश्य देखकर कार्यक्रम में मौजूद लोग भी हैरान रह गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में जब बृजभूषण शरण सिंह ने खुद बोलना शुरू किया, तो उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महिला पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस नेताओं से मुलाकात और चुनाव लड़ने की चर्चा यह साबित करती है कि उनके खिलाफ कांग्रेस ने साजिश रची थी, उन्होंने हरियाणा के कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा का नाम लेते हुए कहा कि इन दोनों नेताओं ने ही उनके खिलाफ षड्यंत्र किया था।

बृजभूषण शरण सिंह का यह भावुक होना भाजपा से उनकी नाराजगी को भी दर्शाता है, उन्होंने पहले भी कहा था कि उन्हें इस बात का दुख है कि भाजपा उन्हें दुबारा मौका नहीं देगी। महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के कारण ही भाजपा ने उन्हें इस बार लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं दिया, हालांकि, उनकी जगह उनके बेटे को टिकट मिला, और वह चुनाव जीतकर सांसद भी बन गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय