Friday, September 20, 2024

नोएडा में पत्नी से अवैध संबंध के शक में दोस्त की हत्या करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा। पत्नी से अवैध संबंध के चलते अपने दोस्त की हत्या करने वाले एक बदमाश को थाना सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इसके अलावा थाना बीटा-दो पुलिस ने लूट करके भाग रहे दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो दोनों घायल हो गए।
अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि गुरूवार को थाना सूरजपुर क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर एक व्यक्ति का लहुलुहान शव पुलिस को मिला था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम संतोष है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उमेश नामक युवक ने संतोष को जमकर शराब पिलाई, तथा उसे 130 मीटर रोड पर ले जाकर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने इस मामले में थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज करवाया। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस विधि से जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस घटना को उमेश ने अंजाम दिया है। वह सूरजपुर के देवला स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। मृतक और आरोपी दोनों अच्छे दोस्त थे। आरोपी को शक था कि संतोष की उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी।
इसके अलावा थाना बीटा-दो पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। थाना बीटा-दो के प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश रूकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर भागने लगे। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सुमित और प्रदीप नामक दो बदमाशों के पैर में लगी है। बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त हुई मोटरसाइकिल बरामद की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय