Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में बेखौफ लुटेरे आए दिन लूट रहे चेन, दो महिलाओं को बनाया शिकार

गाजियाबाद। बेखौफ लुटेरे महिलाओं से आए दिन चेन लूट रहे हैं और पुलिस उन्हें पकडऩे के लिए लकीर पीट रही है। बेखौफ बदमाशों ने इंदिरापुरम और साहिबाबाद थानाक्षेत्र में दो महिलाओं से सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। पीडि़त महिलाओं ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के न्यायखंड एक निवासी उषा दीक्षित का कहना है कि वह तिरंगा चौक से दूध लेकर घर लौट रही थी। उसी समय तिरंगा चौक के पास बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचे और उनकी सोने की चेन लूट ली। शोर मचाने पर बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। उधर, शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो निवासी जूली अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने साहिबाबाद थानाक्षेत्र के जनकपुरी रोड से होते हुए राजबाग मैट्रो स्टेशन की ओर पैदल जा रही थी। जैसे ही वह जनकपुरी रोड पर पहुंची तो स्कूटी पर सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचे और जूली के गले से सोने की चेन लूट ली और संडे बाजार की ओर फरार हो गए।

 

जूली के पिता विश्वजीत शर्मा ने साहिबाबाद थाने में केस दर्ज कराते हुए बताया कि बदमाशों ने अचानक उनकी बेटी के गले में पड़ी सोने की चेन पर झपटटा मारा। जिससे बेटी के गले पर काफी चोट लगी है। उनका कहना है कि बदमाशों ने हेलमेट लगाया हुआ था। पीछे बैठा बदमाश ब्राउन कलर की टी शर्ट पहने हुए था। उधर, पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

ट्रांस हिंडन जोन में तमाम प्रयास के बाद भी चेन लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। इंदिरापुरम, कौशांबी, साहिबाबाद समेत अन्य थानाक्षेत्रों में आए दिन बाइक और स्कूटी सवार महिलाओं को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय