Friday, September 20, 2024

नोएडा में बुजुर्ग महिला समेत चार लोग बहुमंजिला बिल्डिंग से नीचे गिरे, मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले एक बुजुर्ग महिला समेत चार लोग ऊंचाई से नीचे गिर गए। इस घटना में उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने शवों का पंचायतनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसाइटी में रहने वाली उर्मिला पत्नी भगवत उम्र 80 वर्ष अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गई। इस घटना में उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले वीरेंद्र सिंह पुत्र कृष्ण उम्र 28 वर्ष अपने घर की छत से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में वरूना हाउस के नाम से एक बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है। उन्होंने बताया कि वहां पर काम कर रहे गुलजार पुत्र शेर मोहम्मद उम्र 22 वर्ष  ऊंचाई से नीचे गिर गया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-99 स्थित एक सोसायटी में मरम्मत का कार्य चल रहा है। वहां पर पेंट का काम कर रहे पुष्पराज उम्र 19 वर्ष काम करते समय सातवीं मंजिल से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय