Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में हापुड रोड के बाद अब अंबेडकर रोड पर ई-रिक्शा प्रतिबंधित

गाजियाबाद। रोजगार का सहारा बना ई-रिक्शा महानगर में यातायात अवरुद्ध कर रहा है। यही कारण है कि गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस को मुख्य मार्गों पर ई-रिक्शा को प्रतिबंधित करना पड़ रहा है। एनएच-9 और फिर हापुड़ रोड के बाद यातायात पुलिस ने अंबेडकर रोड पर ई-रिक्शा प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अपर पुलिस उपायुक्त पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि डीसीपी सिटी की ओर से जारी अधिसूचना के अनुपालन में 12 सितंबर से अंबेडकर रोड पर ई-रिक्शा का परिचालन सुबह सात बजे से रात्रि 10 बजे तक प्रतिबंधित होगा। पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़ तक लगा है प्रतिबंध अपर पुलिस उपायुक्त पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि अंबेडकर रोड पर पुराना बस अड्डा से मालीवाड़ा और कालकागढ़ चौक होते हुए चौधरी मोड़ तक ई-रिक्शा के परिचालन को पूर्णः प्रतिबंधित किया गया है। 12 सितंबर से सुबह सात बजे से लेकर रात दस बजे तक तक इस रोड पर आने वाले ई-रिक्शा के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

एनएच-9 और हापुड़ रोड पर पहले ही बैन 2 सितंबर से यातायात पुलिस ने हापुड़ रोड पर ई- रिक्शा का परिचालन प्रतिबंधित कर दिया था। हापुड़ रोड पर पुराना बस अड्डा से डासना आरओबी के बीच ई- रिक्शा का परिचालन रोका गया है, हालांकि नया बस अड्डा और पुराना बस अड्डा के बीच परिचालन को भी अभी नहीं रोका गया है। एनएच-9 पर उससे पहले ही ई-रिक्शा प्रतिबंधित किए जा चुके हैं। यातायात पुलिस का कहना है कि कम गति होने के कारण ई-रिक्शा जाम का कारण बन जाता है। इसके अलावा मुख्य मार्गों पर दुर्घटना होने का भी खतरा रहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय