Friday, September 20, 2024

नोएडा में पुलिस मुठभेड़, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 2 के पैर में लगी गोली

नोएडा। मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा सहित अन्य जनपदों में असलहा के बल पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली 2 बदमाशों की लगी है। इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे हुए 5 मोबाइल फोन, 2300 रूपए नकद, देसी तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया है। इन बदमाशों ने एनसीआर के विभिन्न जनपदों में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस बीती रात को सेक्टर-62 में चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। लेकिन वे रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि अपने आपको पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सालिक उर्फ सादिक व दीपक के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इनका एक साथी सनी मौके से भाग गया था, जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचा, कारतूस, विभिन्न जगहों से लूटे गए पांच मोबाइल फोन, लूटी गई रकम में से 2300 नकद, एक लाल रंग का पिट्ठू बैग आदि बरामद किया है। इन बदमाशों ने एक मोबाइल फोन और 2300 रूपए नकद मंगलवार की रात को डी पार्क के पास एक व्यक्ति से लूटा था। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा सहित विभिन्न जनपदों में दर्जनों लूटपाट की वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय