Friday, September 20, 2024

शामली में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला एस बी आई के गार्ड का शव,फैली सनसनी

शामली : जनपद शामली में सुबह होते ही उस वक्त सनसनी फ़ैल गई जब एस बी आई बैंक में गार्ड का शव सड़क किनारे पड़ा मिला।

ग्रामीणों की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर मृतक के परिजनो को मामले की सूचना दी और घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हालाकि मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है।युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बाबरी क्षेत्र के गांव आदमपुर स्थित भोराकला मार्ग का हैं। जहा शनिवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला जिसे देख ग्रामीणों में दहशत फेल गई और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया जहा मृतक युवक की जेब से मिले कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त शामली के मोहल्ला नंदू प्रसाद निवासी शव सुंदर के रूप में की गई जो की जिला मु नगर के गांव लालूखेड़ी के एस बी आई बैंक में गार्ड के पद पर कार्यरत था।

 

 

जहा युवक की मौत से आक्रोशित पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद लोगो ने बताया की मृतक युवक का पिता पूर्व में ही मर चुका है और वर्तमान समय में वह खुद ही घर की जिम्मेदारी संभाल रहा था।मृतक युवक रोज की भांति बाइक पर सवार होकर शामली से लालूखेडी बैंक में ड्यूटी के लिए निकला था जहा मृतक की बाइक लालूखेड़ी के पेट्रोल पंप पर खड़ी हुई मिली है और उसका शव गांव आदमपुर में सड़क किनारे पड़ा मिला हैं अब यह रहस्य बना हुआ है कि मृतक युवक गांव आदमपुर में कैसे पहुंचा,मृतक के परिजन उसकी हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं।

 

वही पुलिस का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसके बाद ही युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय