Thursday, September 19, 2024

नोएडा के DM के एक्स हैंडल से राहुल गांधी के बारे में कर दिया गया आपत्तिजनक ट्वीट, मच गया हंगामा

नोएडा- कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के एक ट्वीट पर राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से नोएडा के डीएम का सरकारी ट्विटर अकाउंट चर्चाओं में आ गया।

दरअसल आज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक ट्वीट किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी की गई थी, नोएडा के जिलाधिकारी मनीष वर्मा के अधिकृत सरकारी अकाउंट से इस पर टिप्पणी करते हुए लिख दिया गया कि अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचो। 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुप्रिया श्रीनेत ने नोएडा के जिलाधिकारी के इस ट्वीट को ही रीट्वीट करते हुए सवाल उठाया कि ‘यह DM Noida हैं, पूरे ज़िले की ज़िम्मेदारी है, देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार ज़रूर देखे जायें। साफ़ है कि  प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है  और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफ़रत को हवा दे रहे हैं। 

इसको लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया इसके बाद जिलाधिकारी द्वारा स्पष्ट किया गया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक करके किसी ने यह टिप्पणी लिखी है और जिलाधिकारी ने इस मामले में साइबर सेल में भी मुकदमा दर्ज करा दिया है।

 

सहायक निदेशक सूचना गौतम बुद्धनगर सुनील कुमार कनौजिया ने थाना सेक्टर 20 में  रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात साइबर अपराधियों ने गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी की ऑफिशियल एक्स हैंडल, जिसके माध्यम से शासकीय सूचनाओं/ कार्यों के संबंध में सूचना डाली जाती है, उसे 13 सितंबर की शाम को हैक कर लिया गया। इसका दुरुपयोग करते हुए एक्स हैंडल के माध्यम से अभद्र राजनीतिक टिप्पणी की गई जो कि नितांत आपत्तिजनक है।

 

उन्होंने बताया कि  शिकायत पर थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66 और 66-सी के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की विशेष टीम बनाकर इसकी जांच की जा रही है लेकिन डीएम के सरकारी ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत देर तक हंगामा चलता रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय