Friday, September 20, 2024

US में कांग्रेसियों द्वारा पत्रकार पर कथित हमले के बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी को घेरा, बोले- ‘वे नफ़रत की दुकान पर, मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगाकर घूमते हैं’

जम्मू कश्मीर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अमेरिका में एक भारतीय पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और संविधान पर अपने रुख के बारे में पाखंड का आरोप लगाया।

यह घटना इंडिया टुडे टीवी के पत्रकार रोहित शर्मा से जुड़ी है, जिन्होंने दावा किया कि डलास में एक साक्षात्कार के दौरान राहुल गांधी की टीम के सदस्यों ने उन पर हमला किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जम्मू-कश्मीर के डोडा में एक रैली में बोलते हुए, पीएम मोदी ने इस मुद्दे को संबोधित किया और इसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चल रहे “मोहब्बत की दुकान” अभियान से जोड़ा, जिसका उद्देश्य शांति और एकता का संदेश देना है।

मोदी ने कहा, “वे नफ़रत की दुकान पर, मोहब्बत की दुकान का बोर्ड लगाकर घूमते हैं, लेकिन हमारे देश के एक पत्रकार के साथ अमेरिका में कांग्रेस द्वारा क्रूरता की गई। भारत के एक बेटे का विदेश में अपमान किया गया। जो लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का समर्थन करने का दावा करते हैं, वे अब क्रूरता में लिप्त हैं।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय