Friday, September 20, 2024

‘सिंघम-3’ में चुलबुल पांडे की एंट्री, दीपिका पादुकोण ‘लेडी सिंघम’ के किरदार में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बाजीराव सिंघम के रूप में अजय की यादगार भूमिका को 10 साल हो गए हैं। अब उनकी फिल्म ‘सिंघम-3’ आ रही है। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ में गेस्ट स्टार के तौर पर नजर आईं। इस फिल्म में कई बड़े कलाकार नजर आएंगे।

‘सिंघम-3’ की स्टारकास्ट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ‘लेडी सिंघम’ के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एंट्री लेंगी। इस फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ‘सिंघम-3’ में गेस्ट अपीयरेंस देंगे। रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी में सलमान उनकी ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के सुपरहिट पुलिस वाले चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘दबंग’ फ्रेंचाइजी में सलमान चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे। दरअसल उनकी दोनों फिल्मों ‘दबंग’ और ‘दबंग-2’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि, पहली दो फिल्मों की तुलना में तीसरे पार्ट को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दर्शकों को एक बार फिर चुलबुल पांडे का एक अलग रूप देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट के एक सूत्र के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने सलमान को स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस के लिए चुना है। रोहित की रिक्वेस्ट को सलमान दिल दे बैठे और उन्होंने इस रोल के लिए एक रुपया भी नहीं लिया गया। ‘सिंघम-3’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट नहीं टाली है। ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय