Thursday, September 19, 2024

मेरठ में कारोबारी ने बताई 20 लाख रुपये की चोरी, चोर पकड़ा तो मिला 17 लाख का सोना

मेरठ। शिवकुंज कालोनी में कारोबारी के ऑफिस में चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया। एक आरोपी ने ही वारदात को अंजाम दिया। वह सीसीटीवी में कैद हो गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसओजी और लालकुर्ती पुलिस ने बेगमबाग स्थित शिवकुंज कालोनी में स्क्रैप कारोबारी के ऑफिस में चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक लाख रुपये और 260 ग्राम का सोने का बिस्कुट बरामद किया गया है। आरोपी पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

 

शनिवार देर रात बेगमबाग स्थित शिवकुंज कॉलोनी में स्क्रैप कारोबारी दिनेश अरोरा के ऑफिस से 20 लाख की चोरी की गई थी। शिव कुंज कालोनी में ऊपर दिनेश अरोरा का परिवार रहता है, जबकि नीचे ऑफिस बनाया हुआ है। दिनेश ने बताया था कि ऑफिस का जंगला काटकर 20 लाख की नकदी और अन्य सामान चोरी करके बदमाश ले गए थे। इस मामले की जांच एसओजी और लालकुर्ती पुलिस कर रही थी।

 

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसके आधार पर पीर वाली गली फाजलपुर कंकरखेड़ा निवासी रिहान उर्फ नन्हू को गिरफ्तार किया गया। खास बात यह है कि आरोपी ने अकेले ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बेगमबाग, पीएल शर्मा रोड पर जितनी भी सीसीटीवी फुटेज निकाली, सब फुटेज में वह अकेला ही जाता हुआ दिखाई दिया।

 

 

उसके कब्जे चुराया गया सोने का बिस्कुट और एक लाख रुपये कैश बरामद किया गया है। 260 ग्राम सोने के बिस्कुट की कीमत 17 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय