Friday, September 20, 2024

संभल में सड़क किनारे बैठे लोगों को पिकअप ने रौंदा, चार की मौत पांच घायल

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में सोमवार को एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां रजपुरा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बैठे नौ लोगों को एक अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने रौंद डाला। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोगों की हालत गम्भीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा।

पुलिस उपाधीक्षक गुन्नौर गणेश कुमार ने बताया कि जनपद के रजपुरा थाना क्षेत्र में अनूपशहर गवां मार्ग पर सोमवार सुबह कुछ लोग सड़क किनारे बैठे थे। इस दौरान अनूपशहर की तरफ आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। यह हादसा इतना जबरदस्त था ​कि मौके पर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना के मिलते ही थाना प्रभारी अमरपाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने भोपतपुर पक्के की मढैया निवासी लीलाधर पुत्र यादराम, ओमपाल पुत्र प्रेमपाल, पूरन पुत्र सुखराम, धारामल पुत्र अमर सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि छह माह के मासूम बच्चे समेत पांच लोगों को गम्भीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक कृष्णा विश्नोई ने बताया कि एक बोलेरो पिकअप द्वारा सड़क किनारे बैठे एक ही परिवार के लाेगाें पर टक्कर मार दी गई है। हादसे में चार लाेगाें की

माैत हाे गई है। एक मासूम बच्चे समेत परिवार के पांच लाेग घायल हैं जिनका बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया है। जिलाधिकारी ने घायलाें का

हालचाल जाना है। चिकित्सकाें की निगरानी में उपचार जारी है। हादसे में चालक काे पकड़ लिया गया है। हादसे में वह भी चाेटिल हुआ है। हादसे में मृत लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय