Thursday, September 19, 2024

मां-बाप ने 5 लाख में किया बेटी का सौदा, बेटी ने घर से भागकर पुलिस को की शिकायत

रायबरेली। एक किशोरी ने अपने ही मां बाप पर उसे बेंचने का आरोप लगाया है। किशोरी का कहना है कि उसके मां बाप अधेड़ से उसका पांच लाख रुपए में सौदा कर रहे हैं। उसने घर से भागकर पड़ोस में शरण ली है। सोमवार को मिली इस शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे नौहर मजरे बाबूगंज की रहने वाली 15 वर्षीया किशोरी ने सोमवार को कोतवाली में एक ऐसी तहरीर दी कि हर कोई हैरान रह गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशोरी का कहना है कि गंगा एक्सप्रेस वे में एक अधेड़ काम करता है, जो अक्सर उसके घर आता जाता है। आरोप है कि शनिवार की रात वह अधेड़ उसके घर आया था। जिससे उसके माता पिता दोनों उसका पांच लाख रूपए में बेचने का सौदा कर रहे थे। इस बातचीत को किशोरी ने सुन लिया। उसके अगले दिन रविवार की सुबह किशोरी मौका पाकर अपने घर से भागकर पड़ौस के गांव गोपापुर निवासिनी एक परिचित महिला के घर पहुंची और उसको पूरी घटना से अवगत कराया।

सोमवार को किशोरी कोतवाली पहुंची और पूरे प्रकरण की लिखित तहरीर दी है। किशोरी का यह भी कहना है कि यदि वह अपने मां बाप के पास गई तो उसके साथ कोई अप्रिय घटना हो सकती है। किशोरी की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है। कोतवाल

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय