Wednesday, October 23, 2024

मुज़फ्फरनगर में कीटनाशक की दुकान में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

मोरना। तीर्थनगरी में मुख्य मार्ग पर स्थित पेस्टीसाईड की दुकान में आग लग गई, किसी प्रकार ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा खाद व पेस्टीसाइड पूर्ण रूप से जल गई, पीडि़त दूकानदार ने आग लगने से लाखो का नुकसान बताते हुए प्रशासन से मदद की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा थाना क्षेत्र के शुकतीर्थ में अम्बेडकर तिराहे के पास तीर्थ निवासी महेन्द्र सिंह किसान खाद भंडार के नाम से दुकान चलाते हैं, महेन्द्र सिंह ने बताया कि वह शुकतीर्थ मे गंगा घाट मार्ग के दोनों ओर खाद व पेस्टीसाईड व किरयाना की दुकान करते हैं, मंगलवार की सुबह वह सड़क की दूसरी ओर किरयाना की दुकान पर पुत्र संजय के साथ बैठे हुए थे।

 

अचानक संजय की नजर पेस्टीसाईड के दुकान से उठते हुए धुएं पर पड़ी, संजय व महेन्द्र आग बुझाने के लिए दौड़े किन्तु आग ने भयावह रूप धारण कर लिया, आस पास के ग्रामीणों ने पानी व बालू आदि फेंक कर घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद किसी प्रकार आग पर काबू पाया, आग बुझ जाने के बाद पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी बैरंग लौट गई।

 

महेंद्र सिंह ने बताया कि शॉट सर्किट के कारण दुकान में आग लगी है, जिसमे लगभग छ लाख के कीटनाशक, खाद व बीज पूर्ण रूप से जल गये है। आग बुझाते समय संजय झुलस गया तथा उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, आग बुझाने वालों में कालूराम, सुशीला, ऋतेश, रामपाल, धर्मवीर, श्याम, रवि, इंद्र सिंह, राजू, छोटू, प्रद्युम्न, राजन महाराज आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय