Friday, September 20, 2024

शामली में एजेंसी से आए गैस सिलेंडर से निकला पानी, वीडियो वायरल

शामली। खाद्य पदार्थों के अलावा ईंधन में भी मिलावट खोरी बदस्तूर जारी है। शामली में ऐसा ही चौकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक परिवार ने गैस एजेंसी से आए सिलेंडर में पानी भरा होने का दावा किया है। वीडियो में एक शख्श गैस में पानी की मिलावट का सबूत पेश करते हुए सिलेंडर से पानी भी निकालता नजर आ रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि यह पूरा मामला शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव बुटराड़ा का है। यहां पर रहने वाले एक परिवार ने एजेंसी से गैस का सिलेंडर बुक किया था। सिलेंडर घर पहुंचा, तो परिवार के लोगों ने उसे गैस चूल्हे पर लगा दिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों तक सिलेंडर ने ठीक ठाक काम किया, लेकिन बाद में उसने गैस देने से इंकार कर दिया। नये सिलेंडर के खत्म होने पर परिवार के लोग आशंकित हुए, तो उन्होंने गैस मिस्त्री को बुलाकर जांच कराई, जिसके बाद मिस्त्री ने सिलेंडर में गैस के बजाय पानी भरा होने का दावा किया।

 

 

प्रकरण में प्रकरण द्वारा सिलेंडर से पानी बाहर निकालने की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। यह भी पता चला है कि जब पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत एजेंसी मालिक से की, तो उसने उन्हें नया सिलेंडर दे दिया। गौरतलब है कि शामली जिले में खाद्य पदार्थों और ईंधन में मिलावट का खेल बड़े पैमाने पर हो रहा है और गरीब जनता इसका शिकार बन रही है, हालांकि संबंधित विभाग के अधिकारी सिर्फ इक्का-दुक्का निरीक्षण कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं, जिसका खामियाजा सीधे तौर पर जनता को भुगतना पड़ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय