Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर के पुरबालियान में वाटर कूलर पर पानी पी रहे युवक की करंट से मौत, परिजनों का हंगामा

मुजफ्फ़ऱनगर। मंसूरपुर में वाटर कूलर मे आ रहे विद्युत करंट के चलते पानी पीने गए युवक की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए प्रधान व सचिव के विरुद्ध थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया व शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार देर शाम थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी करीब 23 वर्षीय विक्की पुत्र टीटू कश्यप अपने मौहल्ले में ही ग्राम पंचायत द्वारा लगाये गए वाटर कूलर से पानी पीने के लिए गया। जैसे ही उसने पानी पीने के लिए वाटर कूलर की टोंटी पर हाथ लगाया, तो उसे तेज बिजली का करंट लगा और वह वहीं पर चिपक गया। इसी के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अचानक युवक की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से की थी कि वाटर कूलर में करंट आ रहा है, जिसे ठीक करा देना अति आवश्यक है, कोई भी बड़ा हादसा इस वाटर कूलर के कारण हो सकता है। मगर प्रधान ने इस पर कोई ध्यान देना उचित नहीं समझा।

मामले की जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में मृतक के भाई दीपक की ओर से ग्राम प्रधान के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी गई। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान तथा सचिव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मंगलवार को पीड़ित पक्ष भारी संख्या में ग्रामीणों के साथ थाने में पहुंच गया और पीड़ित परिवार को शासन प्रशासन की ओर से आर्थिक मदद दिलाने के लिए प्रदर्शन किया।

घंटो तक प्रदर्शन चलने के बाद मौके पर सीओ खतौली रामाशीष यादव सहित तहसीलदार खतौली तथा थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि मृतक के परिजनों को किसान दुर्घटना बीमा तथा विद्युत विभाग की ओर से आर्थिक मदद की जाएगी। आश्वासन मिलने के बाद सभी ग्रामवासी वापस लौट गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय