Thursday, September 19, 2024

मेरठ में शारदा एक्सपोर्ट के मालिक के घर व फैक्ट्री पर ईडी की छापेमारी

मेरठ। मेरठ के प्रसिद्ध उद्यमी व शारदा एक्सपोर्ट के मालिक जितेंद्र गुप्ता के घर और फैक्ट्री पर मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने छापेमारी की। ईडी की टीम लगातार जांच में जुटी है। माैके पर स्थानीय पुलिस भी तैनात है।

शारदा एक्सपोर्ट के मालिक जितेंद्र गुप्ता की गिनती बड़े कालीन कारोबारियों में होती है। उनकी फर्म द्वारा विदेशों में कालीन का निर्यात किया जाता है। वे देश के जाने-माने कालीन कारोबारी हैं। मंगलवार को जितेंद्र गुप्ता के साकेत स्थित आवास पर ईडी की टीम ने छापा मारा। इसके साथ ही रिठानी स्थित उनकी फैक्ट्री, रेलवे रोड स्थित बर्फ की फैक्ट्री और आलू कोल्ड स्टोर में भी ईडी की छापेमारी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिठानी की फैक्ट्री में बड़े स्तर पर कालीन का उत्पादन किया जाता है। दुनिया के कई देशों में उनकी फर्म द्वारा कालीन का निर्यात किया जाता है। सभी स्थानों पर ईडी की टीम ने अलग-अलग छापेमारी की। गाड़ियों में आए अधिकारी सभी स्थानों पर दस्तावेजों की जांच-पड़ताल में जुटे हैं। ईडी की कार्रवाई के दौरान किसी को भी अंदर आने और बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई है।

स्थानीय पुलिस मौके पर तैनात है। लेकिन स्थानीय पुलिस अधिकारी इस छापेमारी के बारे में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। सीओ सिविल लाइन अभिषेक कुमार के अनुसार, ईडी द्वारा फैक्ट्री संचालक के साकेत स्थित घर पर छापा डाला गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय