Saturday, May 11, 2024

नोएडा में सुरक्षाकर्मियों ने रात्रि गश्त करने से किया मना, कहा- कुत्ते करते है हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। सेक्टर-51 के ए ब्लाक में कुत्तों के हमलों से सुरक्षाकर्मियों ने रात्रि में गश्त करने से मना कर दिया है। आवारा कुत्तों के हमलों से निजात पाने के लिए सुरक्षाकर्मियों सहित सेक्टरवासियों ने नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ्य विभाग से गुहार लगाई है।
सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि सेक्टर-51 में चोरी की वारदातों से निजात पाने के लिए आरडब्ल्यूए प्रयासरत है। इस कार्य में पुलिस विभाग भी सहयोग कर रहा है। पिछले दो दिनों से पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ गई है और पुलिस सुरक्षा कर्मियों को चेक भी कर रहे हैं। गेट पर रखे रजिस्टर पर भी साइन करना शुरू किया गया है।
परंतु सेक्टर में बड़ी तादाद में आवारा कुत्ते होने की वजह से सुरक्षाकर्मी रात्रि गश्त व पेट्रोलिंग नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज सुबह एक बैठक के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने अपना तर्क रखा और ए ब्लॉक में पेट्रोलिंग करने जाने से बिल्कुल मना कर दिया।
सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि ए ब्लाक में पहुंचते ही 10 से 12 कुत्ते उन पर हमला कर देते हैं। अपनी जान को जोखिम में डालकर हम रात्रि गश्त नहीं करेंगे। सुरक्षाकर्मियों द्वारा रात्रि में गश्त करने से मना करने पर सेक्टरवासियों में एक बार फिर अपराधिक घटनाओं के घटित होने का भय सताने लगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय