Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा,स्कूल की गाड़ी अनियंत्रित होकर कार से टकराकर सड़क पर पलटी,कई बच्चे घायल

मुजफ्फरनगर। जनपद स्थित फुगाना थाना क्षेत्र के स्टार इंटरनेशनल स्कूल की टाटा मैजिक गाड़ी उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब गाड़ी का ड्राइवर कपिल कुमार तकरीबन 18 बच्चों को लेकर आज सुबह स्कूल जा रहा था, इसी दौरान बताया जा रहा है कि गाड़ी के पहिए जाम होने के कारण स्कूल की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक अन्य कार से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसमें तकरीबन 10 बच्चों को गंभीर चोट आई सूचना पर पहुँची पुलिस सभी घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

क्षतिग्रस्त कार के ड्राईवर आकाश कुमार ने बताया कि हम फुगाना फ्लाई ओवर के पीछे से जा रहे थे और मेरी गाड़ी करीब 40 की स्पीड पर थी और उधर से स्कूल का मैजिक आ रहा था जिसमें करीब 14 ,15 बच्चे थे, जैसे ही मैंने देखा तो यह स्लिप करता आ रहा था तो मैंने सोचा की गाड़ी का टायर फट गया क्योंकि टायर के कारण गाड़ी कंट्रोल नहीं होती और गाड़ी स्पीड पर थी, जैसे ही मैंने अपनी गाड़ी कंडक्टर की साइड में साइड में नीचे भी दबाई तो यह मेरी कर में दवाई तो मेरी कर इसकी तरफ घूम गई और मेरी कर में यह लगने के बाद पलट गई, उसकी स्पीड करीब 60 के करीब होगी, इसमें करीब सभी बच्चों को चोट है एवं किसी को ब्लड जा रहा है तो किसी को गुम चोट है अब उन बच्चों को शामली लेकर गए हैं।

 

वही इसकी अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना संत प्रसाद उपाध्यक्ष ने बताया की आज दिनांक 20.9.2024 को प्रात करीब 7:30 बजे थाना फुगाना क्षेत्र में स्टार इंटर नेशनल स्कूल की एक टाटा मैजिक गाड़ी जिसका नंबर यूपी 11 BT 6665 का चालक कपिल कुमार भौराकला थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर से 18 बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। जैसे ही उसने ग्राम पास किया तो अचानक उसने ब्रेक लेने का प्रयास किया तो गाड़ी के पहिए जाम हो गए एवं पहिए जाम होने की वजह से गाड़ी लहराई सामने से कोई चार पहिए वाहन आ रहा था उससे गाड़ी की हल्की टक्कर हुई और यह गाड़ी पलट गई, इसमें 18 बच्चों में आठ बच्चे बिल्कुल ठीक थे जिन्हें स्कूल भेज दिया गया था एवं स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची साथ ही 10 बच्चों को साधारण चोट थी जिनको शामली स्थित राणा डेंटल क्लीनिक में बच्चों को ले जाया गया, यह सारे बच्चे सुरक्षित हैं सामान्य चोट है और एतिहद के तौर पर तीन बच्चों को एक-रे के लिए रोका गया है और उनके गार्जियन आ गए हैं उनको लेकर घर जा रहे हैं, इसमें गाड़ी और चालक को हिरासत में ले लिया गया है एवं अभियोग पंजीकृत करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय