Saturday, September 21, 2024

समाजवादी पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोली मिश्रा तिवारी रालोद में शामिल, जयंत चौधरी से की मुलाकात

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य व आगरा दक्षिण से प्रत्याशी रही रोली मिश्रा तिवारी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय लोकदल का दामन थाम लिया। उन्होंने रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा के साथ आज दिल्ली स्थित राष्ट्रीय लोक दल के केंद्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) शिक्षा राज्य मंत्री चौधरी जयंत सिंह से भेंट कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

चौधरी जयंत सिंह ने रोली मिश्रा तिवारी का स्वागत करते हुए कहा कि उप्र की तेज तर्रार नेत्री के जुड़ने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी तथा उनके राजनैतिक अनुभव से नारी शक्ति व पार्टी निश्चित तौर पर लाभान्वित होगी। उन्हें पार्टी शीघ्र ही उप्र संगठन में अहम ज़िम्मेदारी देगी। पार्टी अध्यक्ष ने राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा की सराहना करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में व अन्य प्रदेशों में भी वह संगठन विस्तार को लेकर काफ़ी गम्भीरता से कार्य कर रहे हैं और उनकी मेहनत व लगन के परिणाम भी सामने आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद की सदस्यता लेने पर रोली मिश्रा तिवारी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के बहुमूल्य सोलह वर्ष समाजवादी पार्टी को दिये, पर पार्टी नेताजी मुलायम सिंह यादव के बाद से अपनी विचारधारा से तो विमुख हो ही गई है। अब वहां वफ़ादार, कर्मठ, ईमानदार कार्यकर्ताओं की नहीं बल्कि चाटुकार व सनातन द्रोहियों की पार्टी बन गई है।

उल्लेखनीय है कि रोली मिश्रा तिवारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के राम चरित मानस के विवादित बयानों के बाद मौर्य पर जमकर हमला बोला था और चर्चा में आई थीं।

राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने कहा कि रोली मिश्रा तिवारी में राजनैतिक इच्छाशक्ति व दूरदर्शिता तो है ही साथ ही वह प्रखर वक्ता भी हैं। जिसका लाभ निश्चित रूप से न केवल नारी शक्ति को मिलेगा बल्कि पूरी पार्टी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश के मध्य व पूर्वी भाग में अपने विस्तार को लेकर तथा अन्य राज्यों में भी संगठन विस्तार को लेकर बेहद सधे कदमों से आगे बढ़ रही है। हम हर उस व्यक्ति का अपने दल में स्वागत करने के लिये तैयार हैं जो गॉंव, गरीब, मजलूम, बेरोजगार नौजवानों व किसानों की आवाज बनना चाहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय