Saturday, September 21, 2024

कवाल कांड के आरोपी ने उतारा था राशिद को मौत के घाट, मर्डर में गुलफाम और शहनाज गिरफ्तार

गाजियाबाद। ट्रोनिका सिटी थानाक्षेत्र के बदरपुर गांव में चार दिन से गायब बेटे को ढूंढने निकले राशिद की हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। मामले में पुलिस ने मुजफ्फरनगर के रहने वाले कवाल कांड में मर्डर के आरोप में 11 साल की जेल काटकर आए गुलफाम और शहनाज को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों से पुलिस ने राशिद का मोबाइल, खून में सने कपड़े और हत्या में प्रयुक्त राशिद का डंडा भी बरामद किया है। मामले में पुलिस को अभी महताब, जावेद और सुहेल की तलाश है। पुलिस के मुताबिक हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया था कि राशिद का बेटा लापता था और वह इस मामले में पड़ोसी को जेल भिजवाने की बात कह रहा था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

महताब की पत्नी है शहनाज, राशिद के पड़ोस में रहने वाले महताब की पत्नी है। महताब ने अपना मोबाइल चोरी करने के आरोप में राशिद के बेटे 10 वर्षीय सूफियान से बुरी तरह मारपीट कर बोरे में बंद कर दिया था। राशिद ने खुद मौके पर पहुंचकर सूफियान को उनके कब्जे से छुड़ाया था, लेकिन उसके बाद सूफियान संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था, यह घटना 13 सितंबर की है। चार दिन गुजर गए, राशिद और उसकी पत्नी मोमीना ने सूफियान को खूब ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस पर राशिद ने महताब पर आरोप लगाते हुए कह‌ा कि मेरा बेटा नहीं मिला तो तुम्हे जेल भिजवा दूंगा। महताब ने कार्रवाई के डर से राशिद की हत्या की योजना बनाई।

 

 

राशिद ने कहा था बेटा नहीं मिला तो जेल ‌भिजवा दूंगा डीसीपी रूरल सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि महताब भी आपराधिक प्रवृति का है और एक मामले में तीन साल तक मुजफ्फरनगर जेल में बंद रहने के दौरान उसकी मुलाकात कवाल कांड में मर्डर के आरोपी गुलफाम से हुई थी। उसने गुलफाम को मुंह बोला बेटा बना लिया था। 11 साल के बाद पिछले महीने ही गुलफाम को जेल से जमानत मिली थी। जमानत दिलाने में भी महताब और उसकी पत्नी शह‌नाज ने सहयोग किया था। महताब ने गुलफाम को फोन करके बताया कि मोबाइल चोरी का शक होने पर उन्होंने राशिद के बेटे सूफियान से मारपीट की थी, अब सूफियान लापता हो गया है, राशिद बेटे के न मिलने पर जेल भिजवाने की धमकी दे रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय