Sunday, September 22, 2024

नोएडा में वाहन चोरों ने बच्चे की साइकिल व 6 मोटरसाइकिल किया चोरी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर में सक्रिय वाहन चोरों ने नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से 6 मोटरसाइकिल तथा एक बच्चे की साइकिल चोरी कर ली है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस वाहन चोरों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राजीव कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अगाहपुर गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर सेक्टर-44 स्थित मार्केट गया था। जब वह काम करके वापस आया तो अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी कर ली थी। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में शिवकुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-41 में ड्राइवर का काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसने अपने मालिक के घर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की तथा अपने मालिक की कार लेकर सेक्टर-18 चला गया। जब वह वापस आया तो अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना फेस-वन के प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि हरी सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर एक स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ित के अनुसार वह बैंक में किसी काम से आया था। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मुकेश चैहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बहलोलपुर गांव के पास उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी।

 

 

अज्ञात चोरों ने वहां से उनकी बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि प्रियदर्शी भाटी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह थाना क्षेत्र में स्थित एल्डिको ग्रीन सोसाइटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने उनके 8 वर्षीय बेटे की साइकिल सोसाइटी के अंदर से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना फेस- वन क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना  फेस- वन के प्रभारी निरीक्षक के बताया कि तनवीर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर-9 से ज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पीड़ित के अनुसार उसे घटना की जानकारी तब मिली जब वह सुबह को अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था। थाना फेस-3 में जितेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-68 से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय