Sunday, September 8, 2024

नोएडा में तीन घरों का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात व नकदी चोरी, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

नोएडा। नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चोरों के आतंक से लोगबाग परेशान है। चोरों ने तीन घरों का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात समेत अन्य कीमती सामान चुरा लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-25 में रहने वाली एक युवती के घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश जेवरात समेत नकदी चोरी कर लिया है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि सेक्टर-25 में रहने वाली रिचा वाजपेई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने गृह जनपद कानपुर गई थी। इसी बीच अज्ञात चोरों ने सेक्टर-25 स्थित उसके फ्लैट का ताला तोड़कर वहां पर रखा लाखों रुपए कीमत का जेवरात चोरी कर लिया है।

 

थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए कीमत के जेवरात और 2 लाख नकद चोरी कर लिया है। थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि रितेश कुमार पुत्र विजय कांत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कुलेसरा गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर वहां रखें लाखों रुपए कीमत के जेवरात और 2 लाख रुपए नकद चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना बीटा-टू में गुलशन धमीजा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है अज्ञात चोरों ने थाना क्षेत्र में स्थित प्रतीक सोसायटी स्थित फ्लैट का ताला तोड़कर बैग और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय