Sunday, September 22, 2024

मुजफ्फरनगर के गांव शाहडब्बर सिपाही ने नोएडा थाने में किया सुसाइड,कनपटी पर पिस्टल रख ट्रिगर दबाया

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाने में तैनात कांस्टेबल अंकुर राठी ने थाने के अंदर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सिपाही ने सरकारी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारी। गोली की आवाज सुनते ही साथी जवान मौके पर पहुंचे। उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अकुर राठी पुत्र जयवीर राठी मूल रूप से जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहडब्बर का रहने वाला था और मार्च 2018 में शादी हुई थी।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाने में तैनात कांस्टेबल अंकुर राठी ने शनिवार की देर रात को अपनी सरकारी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। यह खौफनाक कदम सरकारी क्वार्टर में उठाया। शुरुआती जांच में पता चला कि उन्होंने गंभीर पारिवारिक समस्याओं से जूझते हुए यह कदम उठाया।
मृतक कांस्टेबल अंकुर राठी पुत्र जयवीर राठी मूल रूप से जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहडब्बर का रहने वाला था और मार्च 2018 में शादी हुई थी। कांस्टेबल के 1 चार माह की छोटी बच्ची है।
मिली जानकारी अंकुर राठी ने शनिवार रात अपने घर पर वीडियो कॉल की थी और सभी घर वालों से भी बातचीत की थी जिसके बाद उसने है खौफनाक कदम उठाया।
अंकुर राठी की मौत से उनके परिवार और विशेष रूप से उनकी छोटी बेटी पर बहुत बड़ा असर पड़ेगा। मानसिक स्वास्थ्य और सामाजिक दबाव की समस्याएँ अक्सर ऐसे मामलों में गहरी होती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय