Wednesday, May 8, 2024

कुख्यात विक्की त्यागी के बेटों पर लगा गैंगस्टर, विक्की की हत्या के बाद पत्नी व बेटों ने संभाली है गैंग की कमान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर रहे विक्की त्यागी के दोनों बेटों पर भी गैंगस्टर लगाया है। पुलिस ने विक्की त्यागी के पिता के खिलाफ भी न्यायालय की अवमानना करने के आरोप में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आतंक का पर्याय रहे कुख्यात विक्की त्यागी की 16 फरवरी 2015 में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। कोर्ट में विक्की त्यागी हत्याकांड का मुकदमा विचाराधीन है। विक्की त्यागी की हत्या के बाद गैंग की कमान उसकी पत्नी मीनू त्यागी ने संभाल ली थी। जबकि बेटे रक्षित त्यागी और अर्पित त्यागी अपराधिक मामलों में सहयोग कर रहे थें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ समय बाद विक्की त्यागी के बेटों ने भी अपना अलग गैंग बना लिया। पुलिस के अनुसार विक्की त्यागी का बड़ा बेटा

रक्षित त्यागी अवैध रूप से धन अर्जित कर रहा है, जिसमें उसके साथ उसका भाई अर्पित त्यागी और गांव पावटी निवासी गौरव सिंह और मुजफ्फरनगर शहर मोहल्ला मल्लूपुरा निवासी रितिक भी हैं।

थाना चरथावल प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने इस मामले में रक्षित त्यागी को गैंग लीडर बताते हुए उसके भाई अर्पित और गैंग के सदस्य गौरव और रितिक के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। चरथावल पुलिस ने

 

न्यायालय के आदेश पर विक्की त्यागी के पिता राजवीर त्यागी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस का आरोप है कि राजवीर त्यागी का कोर्ट के आदेश पर शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था। उसके बावजूद नोटिस दिए जाने पर भी उन्होंने शस्त्र जमा नहीं कराया। इस मामले में न्यायालय की अवहेलना के आरोप में राजवीर त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय