Thursday, October 17, 2024

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान का परिवार चिंतित- अरबाज खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का परिवार पिछले कुछ दिनों से उसकी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क हैं। 12 अक्टूबर को एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने कुछ आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आगे की जांच भी जारी है। बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बहुत करीबी दोस्त थे। ऐसे में उनकी हत्या के बाद से सलमान खान का परिवार चिंतित है। इसके अलावा एक्टर को जान से मारने की धमकी भी मिली है। इन सबके बीच भाईजान के भाई अरबाज खान ने दिए इंटरव्यू में अपने भाई की सुरक्षा पर टिप्पणी की है।

अरबाज खान ने कहा, “हम सब ठीक हैं लेकिन मैं ये नहीं कहूंगा कि सब कुछ ठीक चल रहा है। इस समय बहुत सारी चीजें हो रही हैं और जाहिर तौर पर हर कोई उनके सलमान बारे में बहुत चिंतित और परेशान है।” सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पूरा परिवार किस तरह चिंतित है, इस बारे में बात करते हुए अरबाज कहते हैं, “फिलहाल हम एक परिवार के रूप में इस बारे में सोच रहे हैं कि हम सलमान के लिए सबसे अच्छा क्या कर सकते हैं। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि सरकार और पुलिस के मार्गदर्शन के अनुसार सलमान की सुरक्षा कैसे की जाए। फिलहाल हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

बाबा सिद्दीकी सलमान खान के बेहद करीबी थे। उनकी हत्या के बाद भाईजान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर और पनवेल में उनके फार्म हाउस पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सलमान को अगले कुछ दिनों तक घर से बाहर न निकलने की भी हिदायत दी गई है।

बिग बॉस वीकेंड वॉर

पिछले शनिवार को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान ने ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग तुरंत रोक दी और लीलावती अस्पताल की ओर भागे। अब आने वाले समय में सलमान का शो में आने की संभावना बहुत कम है। उनकी जगह करण जौहर या फराह खान आने वाले वीकेंड में होस्ट बनकर आ सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय