Tuesday, April 30, 2024

गाजियाबाद में गणपति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, सवार ने कूद कर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में गणपति विसर्जन के दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दीऔर बाइक को करीब 10 मीटर तक खींचते ले गया। गनीमत रही कि बाइक सवार ने कूद कर अपनी जान बचाई और उसके बाद ट्रैक्टर सवार और बाइक सवार पक्ष दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुरादनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात श्रद्धालु मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। इसी दौरान ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाइक चला रहे युवक ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक ने बाइक को कुछ दूर तक घसीटा।

उसके बाद मौके पर मूर्ति विसर्जन करने आए श्रद्धालुओं ने ट्रैक्टर ड्राइवर और ट्रैक्टर पर बैठे अन्य लोगों को उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

सुरक्षा में तैनात पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची मुरादनगर थाना पुलिस ने मामले को शांत कराया।

बता दें कि इस घटना के बाद किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन जिस प्रकार ट्रैक्टर ने बाइक को सड़क पर घसीटा, उससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

प्रत्येक वर्ष मुरादनगर गंग नहर में मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम किया जाता है। इस दौरान भारी संख्या में श्रद्धालु इकट्ठा होते हैं। सड़क पर भी जाम जैसी समस्या देखने को मिलती है। इससे बचने के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से विशेष प्रबंध किए गए हैं।

गाजियाबाद यातायात एडीसीपी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी वाहन और बसों को अन्य मार्गों पर डायवर्ट किया गया है। यह डायवर्जन 26 सितंबर रात 8:00 बजे से 29 सितंबर तक रहेगा। चार दिन के लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस की तरफ से रूट डायवर्जन किया गया है। इस दौरान भारी वाहन और बस चालक वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय