Monday, September 23, 2024

BJP के पूर्व विधायक की अभिनेत्री पत्नी का आरोप, मेरे पति पर ‘रखैलों’ के लिए पैसे है, मेरे लिए नहीं !

हरिद्वार – उत्तराखंड के पूर्व बीजेपी विधायक एक बार फिर चर्चाओं में आ गए है , इस बार खुद को उनकी ‘पत्नी’ बताने वाली एक ‘फिल्म अभिनेत्री’ ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके पूर्व विधायक पर उन्हें खर्च के लिए रुपये न देने का आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में उनका कहना है कि मेरे पति पर ‘रखैलों’ के लिए पैसे है, मेरे लिए नहीं,दूसरी तरफ पूर्व विधायक ने फिल्म अभिनेत्री को ‘साइको’ बताते हुए उनके खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही करने की बात कही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरिद्वार में ज्वालापुर के पूर्व विधायक सुरेश राठौर लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। कुछ महीने पहले पूर्व विधायक सुरेश राठौर का वीडियो वायरल हो रहा था, वीडियो में पूर्व विधायक एक महिला के बाल संवारते नजर आ रहे थे, जब ये वीडियो वायरल हुआ तो इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं थी, वीडियो में एक जगह राठौर, महिला  के बालों में कंघी करते हुए और दूसरी जगह प्याज काटते हुए दिखाई दे रहे थे।

 

जिसके बारे में पूर्व विधायक सुरेश राठौर का कहना था कि वीडियो में जो महिला दिख रही है, वह सहारनपुर की रहने वाली उर्मिला है। इनके पति से इनका तलाक का मामला चल रहा है। उनकी फिल्मों की अभिनेत्री है। पूर्व विधायक का कहना था  कि यह वीडियो उनकी एक फिल्म का ही दृश्य है और फ़िल्मी दृश्य को ही तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। पूर्व विधायक ने बताया था कि मेरी एक फिल्म ‘भाभी जी विधायक हैं’, इसी फिल्म में इस तरह के कई दृश्य फिल्माए गए हैं, जिसे किसी ने गलत ढंग से वायरल कर दिया।

 

इसी बीच उर्मिला राठौर ने खुद को पूर्व विधायक की पत्नी होने का दावा करके सनसनी फैला दी। उर्मिला ने बताया था, “मैं अभी अपने पति के साथ तलाक के मामले में कोर्ट में मुकदमा लड़ रही हूं।” दो साल पहले मैं न्याय की तलाश में रविदास पीठ गई थी, जहां मेरी पहली मुलाकात सुरेश राठौर से हुई थी, उसने अपनी दिलचस्पी दिखाकर मेरे करीब आना शुरू कर दिया।  वह मुझे अपने आश्रम और फिर महंगे होटलों में ले गया, जहां हमारे बीच संबंध बन गए।

 

उर्मिला का दावा था कि  “दो साल पहले हम दोनों छुट्टियां मनाने नेपाल गए थे और पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी। हम दो साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं। वह हफ़्ते में तीन बार मेरे घर आता है और कई बार मेरे मुंबई वाले घर पर भी आ चुका है। देहरादून में उसका अलग घर है, जहाँ वह अक्सर आता-जाता रहता है। उक्त महिला उर्मिला का कहना था उनके बालों में कंघी करने वाला वीडियो शूटिंग का नहीं, बल्कि खुद रिकॉर्ड किया गया था और सुरेश राठौर द्वारा उनके घर में खाना बनाने वाला वीडियो भी फ़िल्मी नहीं,असली था।

इसी बीच पूर्व विधायक अपनी गाडी सीज होने को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ गए। दरअसल पुलिस ने पूर्व विधायक की एक गाड़ी को सीज कर दिया था, जिसके बारे में थाना मुनि की रेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया था कि वाहन पर विधायक लिखा हुआ था, जबकि सुरेश राठौर पूर्व विधायक हैं। वह वाहन में मौजूद नहीं थे। जो लोग वाहन में थे वह उनके परिजन बताए जा रहे थे इसलिए वाहन को सीज कर दिया गया था , इस बारे में सुरेश राठौर ने कहा था कि मेरी गाड़ी से आगे-आगे मेरे कुछ रिश्तेदार चल रहे थे,पीछे से मैं आ रहा था। मुनि की रेती चौकी इंचार्ज से बात करने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने वाहन को सीज कर दिया था ।

अब पूर्व विधायक एक बार फिर चर्चा में आ गए है। इस बार खुद को पूर्व विधायक की पत्नी बताने वाली अभिनेत्री उर्मिला ने पूर्व विधायक पर  गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल कर दिया है, जिसमे पूर्व विधायक पर उन्हें खर्च के रुपये भी नहीं देने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि पूर्व विधायक अपनी रखैलों पर तो खूब खर्च करते है जबकि उन्हें कुछ नहीं देते है। देखें वीडियो –

इस सम्बन्ध में पूर्व विधायक ने वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति जब साइको हो जाता है ,तो उसका इलाज भी किया जाता है। उन्होंने कहा कि वे दिल्ली से वापस लौट रहे है और हरिद्वार आने के बाद इस मामले में कानूनी सलाह लेकर आगे कदम बढ़ाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय