Tuesday, September 24, 2024

एक लाख का इनामी जाहिद गाजीपुर में मुठभेड़ में ढेर

गाजीपुर। जनपद में बीती रात उत्तर प्रदेश एसटीएफ की नोएडा यूनिट, गहमर कोतवाली और जीआरपी दिलदारनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश मोहम्मद ज़ाहिद उर्फ सोनू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल, दो खोखा कारतूस और एक बैग अवैध देसी शराब बरामद की गई।

मारा गया बदमाश जाहिद उर्फ सोनू ने 19 अगस्त की रात रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के दो सिपाहियों जावेद खान और प्रमोद कुमार की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। ये सिपाही बाड़मेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी को रोकने का प्रयास कर रहे थे। शराब तस्करों ने दोनों सिपाहियों पर हमला किया और उन्हें चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि मुठभेड़ के दौरान जब पुलिस टीम ने ज़ाहिद को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें ज़ाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल जिला अस्पताल गाज़ीपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । इस दौरान एक अन्य अज्ञात बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।

मोहम्मद ज़ाहिद के खिलाफ अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भदौरा भेजा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय