Tuesday, September 24, 2024

मेरठ में अजय जडेजा गैंग के शूटर के भाई समेत पांच पर केस दर्ज

मेरठ। उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी बीएस सिद्धू के नाम वन क्षेत्र की जमीन कराने के मामले में आरोपी ट्रांसपोर्टर सुभाष शर्मा ने कोर्ट के आदेश पर कुख्यात अजय जडेजा गैंग के शूटर प्रवीण शर्मा के भाई मनीष शर्मा समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें बताया गया कि उन्होंने 4.51 करोड़ की जमीन खरीदने के लिए 20 लाख की रकम पेशगी में दी थी। बाद में पता चला कि जमीन किसी और की थी। आरोपियों ने 20 लाख रुपये भी वापस नहीं लौटाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शताब्दी नगर पंचवटी एनक्लेव निवासी सुभाष चंद शर्मा ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि वह कुछ भूमि शहर में खरीदना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने अपने परिचित मनीष शर्मा से बात की। उसने शास्त्रीनगर थाना नौचंदी निवासी अशोक कुमार गुप्ता से मिलवाया।

 

 

अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि दिल्ली रोड पर उनकी भूमि है, जिसे वह बेचना चाहते हैं। उन्होंने मोहकमपुर स्थित भूमि के कागजात दिखाए। भूमि का 4.51 करोड़ रुपये में सौदा तय हुआ। उन्होंने 20 लाख रुपये बतौर पेशगी अशोक गुप्ता के खाते में ट्रांसफर कर भूमि का एग्रीमेंट करा लिया। जिसके गवाह शास्त्रीनगर निवासी राजीव शर्मा और प्रशांत भारद्वाज थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय