Wednesday, September 25, 2024

मेरठ में दहेज़ की मांग न होने पर पिलाया तेजाब, SSP से शिकायत करके लौटते हो गयी मौत

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी न नहीं होने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को तेजाब पिला दिया। मंगलवार को पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की। एसएसपी से शिकायत कर वापस लौटते समय रास्ते में ही विवाहिता की दुखद मौत हो गई।

गाजियाबाद जनपद के मोदीनगर क्षेत्र के बखरवा गांव निवासी सरिता पुत्री विजय पाल का विवाह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम निवासी धर्मेंद्र पुत्र घसीटा के साथ पांच फरवरी 2023

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी में ढाबों और होटलों पर गंदगी परोसना नहीं होगा बर्दाश्त, लिखने होंगे मालिक के नाम, सीसीटीवी लगाने होंगे

को हुआ था। आरोप है कि कुछ समय बाद ही दहेज की मांग को लेकर ससुराल पक्ष के लोग सरिता का उत्पीड़न करने लगे।

सरिता ने अपने मायके पक्ष से इस मामले की शिकायत की। मायके पक्ष के लोग जब सरिता की ससुराल पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने आरोप लगाया कि 16 अगस्त को जान से मारने की नीयत से ससुरालियों ने उसे तेजाब पिला दिया। जिस कारण उसकी हालत बिगड़ गई। गंभीर हालत में सरिता को अस्पताल में भर्ती करा या गया।

ब्रह्मपुरी थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की। उल्टे

मुजफ्फरनगर में अस्पताल में भर्ती युवती से छेड़छाड़ के मामले में डॉ. विकास पंवार को मिली जमानत

पुलिस समझौते का दबाव बना रही है। एसएसपी ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताया जाता है कि शिकायत करने के बाद वापस लौटते समय रास्ते में सरिता की मौत हो गई।

ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी का कहना है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सरिता ने माधवपुरम पुलिस चौकी पर आकर लिखित में बयान दिया था कि ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग आकर उसने खुद ही तेजाब पी लिया था। वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। इसके बाद सरिता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय