Wednesday, September 25, 2024

नोएडा में करंट लगने से संविदाकर्मी की मौत, चार लोग संदिग्ध अवस्था में मरे

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने चार लोगों की संदिग्ध अवस्था में तथा एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि अनुज कुमार पुत्र अभिलाष उम्र 29 वर्ष मूल निवासी जनपद औरैया बिजली विभाग में संविदा पर काम करता था। उन्होंने बताया कि सबमाॅल के पास बिजली की खंभे पर चढ़कर वह काम कर रहा था, इसी बीच बैककरंट आ गया तथा उसे बिजली का करंट लग गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक कर्मचारी के परिजनों और विद्युत विभाग के अधिकारियों के बीच वार्ता हो रही है।
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छलेरा गांव में रहने वाले नकुल सैनी पुत्र अशोक सैनी उम्र 32 वर्ष को गंभीर हालत में उसके परिजनों ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, वहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार मृतक के सांस की नली में अनाज फंस गया था। जिसकी वजह से उसका दमघुट गया और उसकी मौत हुई।  थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले दिनेश कुमार पुत्र प्यारेलाल उम्र 58 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
थाना बीटा दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले  नेपाल उम्र  27 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया की मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले नरेश पाठक उम्र 53 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय