Saturday, September 28, 2024

गाजियाबाद में चेन स्नेचर लूट का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान लगी गोली

गाजियाबाद। पुलिस ने मुरादनगर में 23-24 सितंबर को महिलाओं से चेन और कुंडल लूट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड रजा मौ. उर्फ रजुआ को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी के पास से लूटे हुए दो जोड़ी कुंडल, दो जिंदा कारतूस, एक तमंचा, दो खोखा कारतूस और एक चाकू बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ 30 से अधिक मामले दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई थीं। सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ले जाकर लूटे हुए कुंडल और अन्य सामग्री बरामद करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर और हाथ में गोली लगी।

 

आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। इस गिरफ्तारी के साथ ही मुरादनगर में हुई कुंडल लूट की घटना का खुलासा हो गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी से अपराध की दर में कमी आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय