Sunday, September 29, 2024

गाजियाबाद में बिजली का फॉल्ट ठीक करते समय लाइनमैन झुलसा, सड़क पर लोगों का हंगामा

गाजियाबाद। वसुंधरा के झंडापुर में रात केबल का फॉल्ट ठीक करते समय लाइनमैन सोनू का हाथ झुलस गया। मौके पर मौजूद लोगों ने निजी अस्पताल में सोनू का प्राथमिक इलाज कराया। घटना से आक्रोशित लोगों ने ऊर्जा निगम खराब केबल लगाने का आरोप लगा देर रात सड़क पर उतर गए। लोगों ने एसडीओ और अवर अभियंता को निलंबित करने की मांग की। रात करीब दो बजे बिजली आपूर्ति सही होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थानीय निवासी उत्तम उपाध्याय ने बताया कि तीन दिन पहले झंडापुर में केबल बदले गए थे, जो केबल तार लगे हैं उसमें रोजाना खराबी आने से बिजली कटौती हो रही है। मंगलवार को केबल में दिक्कत होने से पूरे दिन और रात बिजली गुल रही। ऊर्जा निगम द्वारा रात में केबल ठीक करने के कुछ समय बाद दोबारा फॉल्ट हो गया।

लोगों का कहना है कि रात में केबल को लाइनमैन सोनू ठीक कर रहा था मगर, अवर अभियंता आश मोहम्मद ने बिना जानकारी लिए ही लाइन चालू कर दी, जिससे लाइनमैन का हाथ झुलस गया। एसडीओ महेश तोमर ने बताया कि आरआरडीएस योजना के तहत केबल बदलने का काम किया गया था। मंगलवार को एबीसी केबल पिघल जाने से दिक्कतें आई थीं। चेकिंग के दौरान केबल से लाइट फ्लैश होने से लाइनमैन सोनू का हाथ जल गया था, जिसका अस्पताल में इलाज कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय