Saturday, September 28, 2024

शामली में 4 महीने से अमेरिका गए अपने पुत्र के पास दंपति के बंद मकान में लाखों की चोरी,पुलिस मौके पर

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कमला कॉलोनी 4 महीनों से बंद पड़े घर में अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।वहीं पीड़ित का पूरा परिवार अमेरिका में रहता है। पीड़ित के रिश्तेदारों ने मोके पर पहुचे ओर मकान का ताला टूटने की सूचना पुलिस को दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची,और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है ।

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के कमला कॉलोनी का है। जहा का रहने वाले सुरेंद्र शर्मा काफी समय से अमेरिका अपने एक बेटे के साथ रहते है,वही दूसरा बेटा मुम्बई में रहता है। वही जहा अब सुरेंद्र शर्मा का मकान करीब 4 महीनों से बंद पड़ा है। और पड़ोस में उनके बहनोई रवि कांत शर्मा उनके मकान की देख रेख करते थे। जहाँ रोजाना की भांति उनके घर मे बाइक खड़ी करने आये तो घटना का पता चला जिसमे उन्होंने देखा कि घर का सामान इधर उधर पड़ा था। घटना स्थल को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है अज्ञात चोरों में बड़े आराम से पूरे मकान में तलाशी ली और चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

 

 

वही इस मामले में सुरेंद्र शर्मा के रिश्तेदार रवि कांत शर्मा का कहना है कि हम लोग भी एक दिन पहले चंडीगढ़ गए थे। जब वहां से वापस आए और मकान की तरफ ध्यान दिया तो पता चला कि चोरी की घटना हुई है। हम लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी है, वहीं घर से क्या-क्या कीमती सामान चोरी हुआ इसके बारे में उनके परिवार के व्यक्ति ही बता सकते हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम की मदद से सबूत जुटाना शुरू कर दिए हैं।

 

 

हालांकि घटना के मामले में यह कहना नामुमकिन होगा कि चोरी कितने रुपए की हुई है। वही इस मामले में थाना अध्यक्ष समय पाल अत्रि का कहना है कि कमला कॉलोनी में बंद मकान में चोरी की घटना हुई है। मकान का मालिक बाहर विदेश में अपने बेटे के यहां रहता है। उनके आने पर ही घटना में कितना नुकसान हुआ है कुछ साफ कहा जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय